“क्या आपने कभी महसूस किया है कि कभी-कभी हमारे सपनों को साकार करने की दिशा में हमारे सभी प्रयास टूट जाते हैं, जिससे हमें पता नहीं चलता कि क्या गलत हुआ! हमारी प्रार्थनाओं का उत्तर नहीं मिलता है; हमारे अनगिनत प्रयासों के बावजूद, हम वह हासिल नहीं करते हैं जो हम चाहते हैं, जिससे हमें महसूस होता है। पूरी तरह से खोया हुआ और असहाय। जिस जीवन की हमने हमेशा कल्पना की थी – हमें कभी भी प्राप्त करने के लिए बहुत दूर लगता है, हमें आश्चर्य होता है कि क्या हमारे सपने कभी सच होंगे!

आज मैं आपको वह रहस्य बताने जा रही हूं जो आपके सभी सपनों और इच्छाओं को पूरा करने में मदद कर सकता है। इसके बारे में आपने कई किताबों में सुना होगा लेकिन यकीन नहीं किया होगा। रहस्य यह है – कि हम सभी ब्रह्मांडीय “आकर्षण के नियम” के प्रभाव में हैं। हम जिस भी परिस्थिति या परिस्थिति में खुद को पाते हैं, चाहे वह अच्छा हो या बुरा, फायदेमंद या हानिकारक, यह सब हमारे द्वारा ही आकर्षित किया गया है!

हम मनुष्य ऊर्जा की अपार शक्ति और आकर्षण के अद्भुत नियम के बारे में बहुत कम जानते हैं। हम कुछ भी हासिल कर सकते हैं, चाहे वह सफलता का पैसा हो, प्यार हो, एक महान करियर हो, या प्रसिद्धि हो – हमारे जीवन में ऊर्जा के प्रवाह को अनब्लॉक करके। हम वही हैं जो हमारे विचार हमारी विश्वास प्रणाली के साथ खेलते हैं – भय, धारणाएं, असुरक्षा और अयोग्यता पैदा करना – ये सभी हमें अपने सपनों का जीवन जीने नहीं देते हैं।

हम सब कुछ नहीं बल्कि ऊर्जा हैं। हम ऊर्जा से आते हैं और हम ऊर्जा में विलीन हो जाते हैं। हम जो आवाज सुनते हैं, जो कुछ भी महसूस करते हैं, जो देखते हैं या स्वाद लेते हैं, वह सब ऊर्जा है। यह सर्वव्यापी ऊर्जा तरंगों के माध्यम से हमें प्रभावित करती है। हमारे दिमाग में आने वाला प्रत्येक विचार एक विद्युत आवेग है जो एक निश्चित आवृत्ति पर कंपन करता है, जिससे ऊर्जा की एक श्रृंखला बनती है जो हमें ऊपर या नीचे ला सकती है और हमारे मूड को प्रभावित कर सकती है।”

इंटरनेशनल मास्टर ऑफ लॉ ऑफ अट्रैक्शन, हैप्पीनेस कोच, वाइब्रेशन थेरेपिस्ट और जाने-माने कॉस्मिक हीलर वंदना श्रीवास्तव का दावा है कि ऊर्जा के सही इस्तेमाल से समस्या का समाधान किया जा सकता है।

अपने केंद्र में ‘MIND MIRACLE’ वंदना लोगों के दिमाग को फिर से प्रोग्राम करके उनके जीवन में जादू पैदा करती है ताकि वे आसानी से तनाव से सफलता और कमी से समृद्धि की ओर जा सकें। किसी भी प्रकार की शारीरिक बीमारी या बीमारी ठीक हो सकती है। एलोपैथिक चिकित्सा के विपरीत, कॉस्मिन हीलिंग एक माध्यम के रूप में केवल ऊर्जा और विचारों का उपयोग करता है, जिसकी कोई सीमा नहीं है और यह सुपर-फास्ट गति से ठीक हो सकता है।

वंदना मैम (क्योंकि उन्हें बहुत सारे छात्र और ग्राहक प्यार से बुलाते हैं) एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं। उनके छात्र उनके दिव्य आशीर्वाद और कृपा की प्रतिज्ञा करते हैं। वंदना ने व्यक्तिगत, पेशेवर और आध्यात्मिक परिवर्तन के लिए कार्यक्रमों और सीखने के हस्तक्षेप के निर्माण के लिए अपने 35+ वर्षों के जीवन के पाठों और शिक्षाओं, गहन आध्यात्मिक ज्ञान और अपने जुनून को क्रिस्टलीकृत किया है। उनके जीवन को सशक्त बनाने वाले कार्यक्रमों में शामिल हैं अपने जीवन को फिर से खोजें, आंतरिक खुशी को फिर से खोजें, एक धन चुंबक बनें, अपने जीवन के उद्देश्य को आत्मा बोलें, प्रकट ब्रह्मांडीय उपचार, और दिमाग और परे के साथ सुपर-कॉन्शियस तक पहुंचें! वह कॉरपोरेट्स को व्यक्तिगत कोचिंग प्लस समूह प्रशिक्षण के रूप में इन कार्यक्रमों की पेशकश करती है। एक वैश्विक वक्ता के रूप में, वंदना दुनिया भर की यात्रा करती हैं, जो आकर्षक और मुक्तिदायक दोनों तरह के मुख्य नोट्स प्रदान करती हैं!

वंदना रिलेशनशिप एक्सपर्ट और काउंसलर भी हैं। “वाइब्रेशन थेरेपी के माध्यम से, व्यक्ति व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन दोनों में एक बड़ा बदलाव ला सकता है। हम आत्मा और मन की शक्ति के माध्यम से सभी अच्छी चीजों को आकर्षित कर सकते हैं”, वह कहती हैं। उनका ग्राहक आधार मुंबई में फिल्मी दुनिया, उद्योगपतियों और जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से कई मशहूर हस्तियों तक फैला हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *